70-80 के दशक की इन एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख भूल जाएंगे उर्फी, उर्वशी और मलाइका को!

आज के दौर में बोल्ड एक्ट्रेस को देखकर यही कहा जाता है कि उस दौर में ये सब नहीं होता था. मौजूदा वक्त को कोसते हुए उस दौर की बातें खूब की जाती है लेकिन उस समय में भी बोल्ड एक्ट्रेस की कोई कमी नहीं थी.

अपने दौर की मशहूर और बेहतरीन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने जब बिकिनी में फोटोशूट कराया तो देखने वालों की आंखें खुली की खुली रह गई थी क्योंकि उस दौर में वो वाकई बड़ी बात थी

डिंपल कपाड़िया ने तो पहली ही फिल्म में ऐसा अवतार दिखाया कि खुद राजेश खन्ना भी होश खो बैठे. वहीं भले ही शादी के बाद उन्होंने फिल्में करना छोड़ दिया लेकिन जब वापसी की तो अपनी बोल्डनेस से हर किसी को पीछे छोड़ दिया था

मंदाकिनी ने पहली फिल्म राम तेरी गंगा मैली की थी. जिसमें उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी बोल्डनेस के चर्चे सबसे ज्यादा हुए. फिल्म में भी कई ऐसे सीन्स थे जिनकी तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

अपने दौर की स्टाइलिश, ग्लैमरस और बेहद बोल्ड परवीन बाबी ने अपनी अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाया

टीनू को पंजाब लाया परवीन बाबी से रत्ती भर भी कम नहीं थीं जीनत अमान. यूं तो उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स दिए जिनकी चर्चा उस वक्त की फिल्मी मैगजीन में भी खूब हुईजा रहा है। लॉरेंस का खासमखास टीनू A कैटेगरी का गैंगस्टर है। सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में टीनू की भूमिका रही है।